Loading...
Loading...

लड़की को इंप्रेस कैसे करे - लड़की कैसे पटाए | टिप्स हिंदी मे

[caption id="attachment_4428" align="aligncenter" width="300"]लड़की को इंप्रेस कैसे करे - लड़की कैसे पटाए | टिप्स हिंदी मे लड़की को इंप्रेस कैसे करे - लड़की कैसे पटाए[/caption]

लड़की को इंप्रेस कैसे करे - लड़की कैसे पटाए


मैने अपने पहले आर्टिकल मे लिखा हे की लड़की पटाने के लिए अपनी खुद को सुंदर और आकर्षक कैसे बनाए. लड़कियों का दिल जीतना कोई आसान काम नहीं. लेकिन यदि ये काम समझदारी से ना किया जाए तो लेने के देने पड़ सकते है. लड़कियों का दिल जीतने के लिए सबसे पहले माहौल को परखना ज़रूरी है. इतना ही नहीं लड़की को एकदम से प्यार का इज़ेहार करने के बजाए लड़की से मित्रता बनानी चाहिए. बातचीत मे लड़कियों को मज़ा आता है. इसलिए पहले उनसे बातचीत करना चाहिए. लड़कियों का दिल जीतने से पहले आपको बॉडी लॅंग्वेज को जानना ज़रूरी है की लड़की आपमे रूचि है भी या नहीं. आइए जाने लड़कियों का दिल कैसे जीते, लड़की को इंप्रेस कैसे करे. मैने अपने पहले आर्टिकल लड़की पेटयान कुछ टिप्स लिखे हुए हे. पढ़िए लड़की पटाने के तरीके.



लड़की को इंप्रेस कैसे करे


हमें किसी भी लड़की को इंप्रेस करने के लिए उसकी तारीफ़ करनी बहुत ज़रूरी है. अब अपना तारीफ़ सुनना किसे अच्छा नहीं लगता. किसी इंसान की अगर झूठी तारीफ़ भी कर दो तो वो बहुत ज़्यादा खुश हो जाता है फिर वो ये भी नहीं सोचता की उसके बारे में जो हम बोल रहे है वो सच भी है की नहीं. तो मुझे लगता है की किसी इंसान से अपने मन की करवाने का सबसे अच्छा उपाय है उसकी तारीफ़ करो.



अपने गर्लफ्रेंड से कैसे बात करे


लड़कियों का (लड़की को) दिल जीतने के लिए ज़रूरी है की आप कुछ ऐसे काम करे जिससे लड़की आपसे इंप्रेस हुए बिना रह ना सके. लड़की को इंप्रेस करने के लिए या उसका दिल जीतने के लिए आपको उससे मुस्कुराके बातचीत शुरू करनी चाहिए. इससे लड़की आपसे इंप्रेस होगी.


जब भी बात करे हमेशा सकारात्मक(पॉज़िटिव) मे बात करे, ताकि लड़कियाँ आपकी तरफ खींची चली जाए. लड़कियों का दिल जीतने के लिए ज़रूरी है की हमेशा गंभीर बातें ही ना करे बल्कि कुछ हँसी मज़ाक की बातें भी करे जिससे लड़कियों को आपकी कंपनी पसंद आए.



टिप नंबर 1


लड़कियों से कोई भी बात करने से पहले माहौल को परखे और ख़ासकर लड़की का मूड यदि उदास है तो उसकी उदासी जान कर उसे हँसाने की कोशिश करे.



टिप नंबर 2


लड़कियों को संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं आते. ऐसे मे यदि आप लड़कियों से बात करते हुए हिचकिचाएंगे और डरेंगे तो लड़कियाँ भी आपसे बात करने मे कटेंगी.



टिप नंबर 3


लड़कों को लड़की को इंप्रेस करने के लिए ज़रूरी है है की वे उनकी बॉडी लॅंग्वेज को परखे की लड़कियाँ उन्हें किस रूप मे ले रही है. लड़कियों के आपसे बात करते हुए हाव भाव कैसे है. क्या वो आपसे ख़ुश है. इन सब बातों का खास ध्यान रखे.



टिप नंबर 4


किसी भी मामले मे जल्दबाज़ी अच्छी नहीं और जब मामला हो दिल का ऐसा मे तो फूँक फूँक कर कदम उठना चाहिए. जब भी आप किसी लड़की से बात करे तो बहुत उतावलापन ना दिखाए.



टिप नंबर 5


लड़कियों को आमतौर पर अदभुत बात करने की आदत होती है ऐसे मे वे चाहती है की उनकी बातें सुनने वाला कोई हो. जब भी आप किसी लड़की से बात करे तो उसे इंप्रेस करने के लिए ज़रूरी है की आप कम बोले और लड़की को ज़्यादा बोलने का मौका दे.



टिप नंबर 6


ये ज़रूरी नहीं की आपको लड़की की कोई बात पसंद नहीं आ रही तो आप उसको तपाक से बोल दे बल्कि आपको धैर्य से काम लेना चाहिए और लड़की की तारीफ करना ना भूले. फिर चाहे वे उसके ड्रेसिंग सेन्स की हो या फिर उसकी मुस्कुराहट की या उसकी व्यवहार आदि की.



टिप नंबर 7


आप कोशिश करे की आप कम बोले और आपकी आँखें ज़्यादा. यानी आप अपने दिल की बात लड़की को अपनी आँखों से बयान करेंगे तो लड़की को अच्छा लेगेगा.



टिप नंबर 8


आपमे बातचीत की कला होनी चाहिए. आप ऐसे बात करे जैसे की आपसे अच्छा और मीठा कोई हो ही नहीं सकता. फिर देखिए लड़की आपसे कैसे इंप्रेस होती है. अगर आप लड़की से बात करने से डरते हे, तो ये आप ये ज़रूर पढ़िए.



टिप नंबर 9


आप अपनी नकारात्मक सोच के साथ सेन्स ऑफ ह्यूमर भी अच्छा होना चाहिए जो की लड़कियों को बहुत भाता है. गंभीर माहौल को लाइट बनाने की आपकी कला ही लड़की के दिल मे आपकी जगह बना सकती है.



आइ लव यू


अगर आप रियल मे किसी लड़की चाहते है और उसकी तारीफ़ करना चाहते है तो उसे आप ये एहसास दिलाए की आप उससे कितना प्यार करते है. और ये एहसास दिलाने के लिए बस एक ही वर्ड है “आइ लव यू” आप इस वर्ड को चाहे इंग्लीश में बोले या हिन्दी में कोई फ़र्क नहीं पड़ता बस आप जो भी वो दिल से बोले दिखावे के लिए नहीं.



आइ मिस यू


आप जबभी उस लड़की से दूर जा रहे हो या फोन पर बात कर रहे हो तो आख़िर मे “आइ मिस यू” कहना कभी ना भूले.



तुम्हारे बाल कितने सुंदर है


कभी कभी आप उसके बालो की तारीफ़ कर दिया कीजिए क्योंकि किसी को भी अपना तारीफ़ सुनना बहुत अच्छा लगता है.



तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो


दुनिया मे दोस्ती का रिश्ता हर रिश्ते से ऊपर होता है. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक मज़बूत रिश्ता बनाना चाहते है, तो पहले उसके साथ एक दोस्ती का रिश्ता बनाइए. आप उसके एक अच्छे दोस्त बनिये और उसे अपना एक अच्छा दोस्त समझिए.


ऊपर हमने जाना की लड़की को इंप्रेस कैसे करे. तो अब आप लोगो को लड़कियों की तारीफ़ करने के बारे में ज़्यादा परेशानी लेने की ज़रूरत नहीं है. क्यूंकी अब आप लोग जानते है की लड़कियों की तारीफ़ कैसे करनी चाहिए. तो अब ना आप लोगो को लड़कियों से गालिया सुन्नी पड़ेगी ना लड़कियों से थप्पड़ खाने पड़ेंगे क्यूंकी अब आप लोग जब भी किसी लड़की की तारीफ़ करेंगे तो सही तरीके से करेंगे. हमने अपनी और से तो आपको समझने की पूरी कोशिश की है. उम्मीद करती हूँ की आप लोगो को अच्छी तरह से समझ आ गया है. तो आप लोग अब इन टिप्स को फॉलो कीजिए और लड़कियों को ख़ुश रखिए.


 
Loading...
Powered by Blogger.